इन आजी जैसा कोई नहीं!

इन आजी का एक वीडियो फ़िलहाल instagram और बाकी social media websites पर trend कर रहा है जिसमें इन्होनें paramotoring जैसे adventurous sport को सीखा भी और perform भी किया. ये video शेयर किया है Flying Rhino Paramotoring नाम के flying school ने.

author-image
रिसिका जोशी
New Update
trending videos on instagram

Image- Ravivar Vichar

अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि- "अब हमारी उम्र नहीं है ये सब करने की", या, "इस उम्र में ये सब अच्छा नहीं लगता", या, "अपनी उम्र देखकर काम किया करो"... अब गौर करने वाली बात ये है की दुनिया उम्र के बारे में कुछ ज़्यादा ही बोलना और बात करना पसंद करती है.

ना जाने क्यों लेकिन दुनिया को ऐसा लगता है कि हर काम करने की एक सही उम्र होती है. लेकिन अगर देखा जाए तो आजतक out of the box काम उन्होंने ही किए है जिन्होनें दुनिया की एक भी नहीं सुनी. ऐसी ही एक आजी है पुणे महाराष्ट्र की जिन्होनें 97 साल की उम्र में कमाल कर दिया.

Hero से काम नहीं है ये social media पर trending आजी

इन आजी का एक वीडियो फ़िलहाल instagram (Instagram trending) और बाकी social media websites पर trend कर रहा है जिसमें इन्होनें paramotoring जैसे adventurous sport को सीखा भी और perform भी किया. ये video शेयर किया है Flying Rhino Paramotoring नाम के flying school ने. यह एक flying school है जिसे Army para commando pilots और air force veterans चलाते है.

यह वीडियो इतना ट्रेंड (trending videos) कर रहा है कि इस वीडियो पर Anand Mahindra ने comment कर  के इन्हे Hero Of The Day कहा है. इन आजी के परिवार का कहना है कि इनसे jolly और junooni महिला हमें कही भी नहीं देखने मिलेंगी. और उन्होंने जो करतब कर दिखाया है उससे सच में यह साबित होता है कि ये इन आजी जैसा सच में भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कोई नहीं होगा.

social media trending videos social media websites trending Instagram trending