Arshiya Sharma की dance performance से दंग रह गया America's Got Talent

'The Exorcist' से प्रेरित होकर Arshiya Sharma ने America's Got Talent में अपनी dance performance को सबसे अलग बनाया. पुराने कपड़ों से लेकर, सफेद कॉन्टेक्ट लेंस और नकली खून तक, हर बारीकी पर ध्यान देते हुए Arshiya ने अपनी performance तैयार की.

author-image
विधि जैन
New Update
Arshiya Sharma left America Got Talent stunned

Image - Ravivar Vichar

किसी भी बच्चे का सपना होता है कि वह एक दिन बड़े मंच पर खड़ा हो और दुनिया उसकी कला को सराहे. जम्मू (Jammu) की 13 वर्षीय अर्शिया शर्मा (Arshiya Sharma) ने भी ऐसा ही एक सपना देखा, और उसे हकीकत में बदलकर दिखाया. अमेरिका के प्रतिष्ठित रियलिटी शो America's Got Talent के मंच पर अपने अनोखी dance performance से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

Arshiya Sharma को मिली standing ovation

Arshiya Sharma का प्रदर्शन एक सामान्य नृत्य से कुछ अलग था. 'The Exorcist' फिल्म से प्रेरित होकर अर्शिया ने अपनी प्रस्तुति को सबसे अलग बनाया. पुराने कपड़ों से लेकर, सफेद कॉन्टेक्ट लेंस और नकली खून तक, हर बारीकी पर ध्यान देते हुए Arshiya ने अपनी performance तैयार की. अपने costume और performance से Arshiya ने दर्शकों को हैरान कर दिया. परफॉरमेंस की शुरुआत से ही दर्शक और जज, सभी Arshiya के लचीले बॉडी मूव्स देखकर दंग रह गए.

अर्शिया का यह पहला अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन (International Performance) था और वह अपने इस first impression से अपनी छाप छोड़ने में सफल हुई. एक नृत्यांगना होने के साथ-साथ वह एक बेहतरीन जिमनास्ट (gymnast) भी हैं. उन्होंने जिमनास्टिक्स (gymnastics) में गोल्ड मेडल जीता है. America's Got Talent पर Arshiya Sharma का प्रदर्शन उनके चमकते करियर की बस शुरुआत है.

यह भी पढ़ें - All We Imagine As Light: Cannes Grand Prix Award जीतने वाली पहली भारतीय फिल्म

Jammu से है Arshiya Sharma

जम्मू (Jammu) में जन्मी अर्शिया शर्मा एक प्रतिभाशाली नृत्यांगना और जिमनास्ट हैं. उन्होंने अपने अनोखे नृत्य और जिमनास्टिक के मिश्रण से कई राष्ट्रीय मंचों पर पहचान बनाई है. Arshiya ने 'Dance Master India 2' और 'DID Little Master' जैसे शो में भी भाग लिया है. अर्शिया अपनी कला के प्रति जोश और समर्पण के साथ आगे बढ़ रही हैं और America's Got Talent पर उनकी प्रस्तुति ने उनके भविष्य को और भी उज्ज्वल बना दिया है.

Arshiya Sharma की सफलता में उनके माता-पिता का समर्थन भी बेहद महत्वपूर्ण रहा. उन्होंने उनकी हर छोटी-बड़ी जरूरत का ध्यान रखा और उसे हर संभव संसाधन उपलब्ध कराए. अर्शिया के पिता ने उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए उनके साथ हर कदम पर साथ दिया और उनकी मां ने उसे हमेशा आत्मविश्वास और प्रोत्साहन दिया.

अर्शिया हम सभी के लिए एक inspiration से कम नहीं है. एक छोटी सी उम्र में ही उन्होंने जो कुछ हासिल किया है, वह उनके आत्मविश्वास और मेहनत का प्रमाण है. जम्मू की इस छोटी सी बच्ची की कहानी यह दर्शाती है कि अगर आप अपने दिल की आवाज सुनते हैं और अपने सपनों के लिए संघर्ष करते हैं, तो दुनिया की कोई भी ताकत आपको सफल होने से रोक नहीं सकती.

dance performanc standing ovation Jammu America's Got Talent Arshiya Sharma