स्किल ट्रेनिंग से उद्यमिता को मिलेगा बढ़ावा

पंजाब नेशनल बैंक ने पंजाब की SHG महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने और कौशल विकास के लिए व्यक्तिगत ट्रेनिंग देने के लिए पंजाब स्टेट रूरल लाइवलीहुड मिशन के साथ मेमोरेंडम साइन किया है.

author-image
हेमा वाजपेयी
New Update
punjab women shg

Image Credits : 5dariyanews.com

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने पंजाब स्टेट रूरल लाइवलीहुड मिशन (PSRLM) के साथ मेमोरेंडम (MOU) साइन किया है, जिससे पंजाब (Punjab) के सेल्फ हेल्प ग्रुप्स की महिलाओं (Women SHG) को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने और कौशल विकास के लिए व्यक्तिगत ट्रेनिंग दी जाएगी. 

SHGs की उद्यमिता को मिलेगा बढ़ावा 

यह MOU पंजाब में  Self Help Groups की उद्यमिता (SHG Women Entrepreneurship) को प्रोत्साहित कर वित्तीय स्थिरता को बढ़ावा देगा. इस साझेदारी का उद्देश्य SHG महिलाओं (SHG Women) के लिए सतत अवसर बनाकर समाज की समग्र उन्नति में योगदान करना है. Punjab National Bank के अधिकारी PSRLM के अतिरिक्त CEO, एस पी अंगड़ा को धन्यवाद किया. जिन्होंने इस साझेदारी के लिए अपना  समर्थन दिखाया. 

punjab rural women

Image Credits : The Wire

PNB से, श्री पुष्कर तराई, PNB लुधियाना क्षेत्र के जोनल मैनेजर, मिसेज रिता जुनेजा- सर्किल हेड मोहाली, एम के भारद्वाज - मुख्य LDM मोहाली, अमनदीप सिंह - निदेशक RSETI मोहाली, मिसेज सुमन गोयल - प्रमुख प्रबंधक, एस रमन कुमार - PSRLM भी उपस्थित थे.

Punjab National Bank PSRLM PNB RSETI Punjab SHG women SHG Women Entrepreneurship Self Help Groups women SHG