गणेश चतुर्थी पर Golden Girls का गोल्डन परफॉरमेंस

Golden Girls अपने हाथों से कुछ ऐसी formations बनाती है और dance performances करती है कि देखने वाले देखते रह जाए. India's Got Talent में हाल ही में इन्होने एक ऐसा परफॉरमेंस किया जिसे देखकर हर व्यक्ति अपनी कुर्सी से खड़ा हो गया.

author-image
रिसिका जोशी
New Update
ganesh chaturthi 2023

Image Credits: Ravivar Vichar

गणेश चतुर्थी...(Ganesh Chaturthi 2023) साल का वो समय जब हर व्यक्ति ख़ुशी और उमंग में होता है. गणपति बाप्पा का आगमन और ये 10 दिन शायद सबसे तेज़ निकल जाते है लेकिन एक भी दिन कोई कमी महसूस नहीं होती. बच्चे से लेकर बड़ा, हर कोई इन दिनों में बेहद ख़ुशी का अनुभव करता है.

Golden girls india

Image credits: Ravivar vichar

कुछ लोग गाकर इस ख़ुशी को बयान करते है तो कुछ ढोल बजाकर, कुछ लोग मूर्ती को सजाकर प्रसन्न महसूस करते है तो कुछ लोग अपने हाथों से गणपति की मूर्ति बनाकर. कुछ ऐसी ही लड़कियां है जो अपने हाथों से मूर्ति की formations बनाकर लोगों को हैरानी और ताज्जुब में डाल देती है.

Golden Girls ने किया Ganesh Chaturthi के लिए बेहतरीन Dance  performance

dance performance Ganpati songs

Image Credits: Ravivar Vichar

आप भी सोच रहे होंगे की बात किसकी की जा रही है? तो ये है Golden Girls. ये 40 लड़कियां अपने हाथों से कुछ ऐसी formations बनाती है और dance performances करती है कि देखने वाले देखते रह जाए. India's Got Talent में हाल ही में इन्होने एक ऐसा परफॉरमेंस किया जिसे देखकर हर व्यक्ति अपनी कुर्सी से खड़ा हो गया. बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani Movie Songs) के गाने 'Gajanana' पर इन देवियों ने रोंगटे खड़े करने वाला performance दिया और सबको हैरान कर दिया. गणपति, मोदक, शंख, त्रिशूल और ऐसे और भी formations किए इन लोगों ने अपने हाथों से.

Mahadev dance performance

Image Credits: Ravivar Vichar

इस performance से पहले लड़कियों ने शिव जी के एक गाने 'Har Har Mahadev' पर भी परफॉर्म किया था. हर व्यक्ति इनके डांस को देखकर हैरान होने के साथ इतना खुश होता है जिसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. इनकी performance में एक divine power feel होती है देखने वालों को. कोई बहुत बड़ी बात नहीं है अगर इनके डांस को देखकर आपकी आंखों में आसूं भी आ जाए तो!

Ganesh Chaturthi 2023 Har Har Mahadev Gajanana Bajirao Mastani Movie Songs India's Got Talent Golden Girls dance performances